G News 24:ट्रेन में TT ने महिला के ऊपर की पेशाब !

 रेलवे ने आरोपी को नौकरी से निकाला...

ट्रेन में TT ने महिला के ऊपर की पेशाब !


लखनऊ l  एयर इंडिया की फ्लाइट में हुए पेशाब कांड को शायद ही कोई भूला हो। काफी बवाल के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। इसके साथ ही उसे कुछ समय के लिए हवाई यात्रा पर रोक भी लगा दी थी। अभी यह मामला ठंडा पड़ा ही था कि अब ट्रेन में पेशाब करने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार, अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मौजूद TT ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। राजेश अपनी पत्नी के साथ A-1 कोच में सफर कर रहे थे। रात 12 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही। तभी बिहार के TT मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दी। इस घटना के बाद ट्रेन में काफी बवाल मचा और इसके बाद TT मुन्ना कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति राकेश भी रेलवे में कार्यरत हैं। वहीं इस मामले में सख्ती दिखाते हुए रेलवे ने आरोपी टीटी को नौकरी से निकाल दिया है। 

वही  एयर इंडिया विमान में 26 नवंबर 2022 को एयर इंडिया (AI) के यात्री द्वारा महिला पर पेशाब करने मामले में डीजीसीए ने एयरलाइन पर भारी-भरकम जुर्माना लगाया है। डीसीसीए ने नियमों के उल्लंघन के लिए एयर इंडिया पर 30 लाख रुपये का जुर्माना ठोका है। साथ ही साथ उड़ान के पायलट-इन-कमांड के लाइसेंस को अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहने के लिए तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया गया है।


Comments