मशहूर सिंगर का परिवार निकला लुटेरा !

भाई-जीजा गिरफ्तार, पिता फरार…

मशहूर सिंगर का परिवार निकला लुटेरा !

इंडियन आइडल और ‘हर-हर शंभू गीत’ से चर्चा में आईं मशहूर सिंगर फरमानी नाज के भाई अरमान और पिता आरिफ सरिया लूटने वाले गिरोह के सरगना निकले। सरधना पुलिस ने फरमानी के भाई और जीजा समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फरमानी का पिता फिलहाल फरार है। एक महिंद्रा पिकअप और लूटा गया सरिया बरामद कर लिया गया। सरधना के टेहरकी गांव में एक माह पूर्व बदमाशों ने निर्माणाधीन टंकी में धावा बोलकर वहां से कई कुंतल सरिया लूट लिया था। 

चौकीदारों को बंधक बनाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। रविवार को पुलिस ने खिर्वा मार्ग एक पिकअप को घेराबंदी कर रोका। आरोपियों से पूछताछ की गई तो कई घटनाएं करना कबूल किया। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने टेहरकी गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी का सरिया भी लूटा था। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनुज, शाकिर, मोनू निवासी पाबली खास, मोनू, इरशाद निवासी द्वारिकापुरी कंकरखेड़ा, फिरोज पुत्र सादिक निवासी टेहरकी, शारुक पुत्र लियाकत अली निवासी जिटौली व अरमान पुत्र आरिफ निवासी मोहम्मदपुर लोहड्डा के रूप में हुई। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि सिंगर फरमानी नाज का सगा भाई अरमान इस गिरोह का सरगना है। अरमान का पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी लूट-चोरी की घटनाओं में साथ रहते थे। टेहरकी गांव में हुई लूट की घटना में भी तीनों शामिल थे।

Comments