8 प्रेमियों से हैं 11 बच्चे,शादी एक से भी नहीं !

 अजीबोगरीब कारण बता कर परिवार बढ़ाने में लगी है महिला ... 

8 प्रेमियों से हैं 11 बच्चे,शादी एक से भी नहीं !


न्यूयार्क ।  अमेरिका के टेनेसी में रहने वाली एक महिला फी इन दिनों खबरों में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फी के 11 बच्चे हैं जो उनके 8 पार्टनर्स से हैं। उन्होंने किसी से शादी नहीं की है क्योंकि उनकी फैमिली देखकर कोई भी शादी के लिए तैयार नहीं होता है। दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अकेला रहना पसंद है और वो अपना परिवार नहीं बढ़ाना चाहते, पर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो शादी कर के सेटल होना चाहते हैं, परिवार बढ़ाना चाहते हैं और उनके साथ खुशहाल जिंदगी बिताना चाहते हैं। दोनों ही तरह के लोग अपनी-अपनी सोच और प्राथमिकताओं के हिसाब से सही हैं और उन्हें गलत नहीं कहा जा सकता। पर एक महिला जीने के अपने विचित्र तरीके के कारण चर्चा में है। इस महिला के 11 बच्चे हैं, वो भी 8 पार्टनर्स से पर उनमें से कोई भी उसका पति नहीं है। फी को परिवार बढ़ाने का बहुत शौक है और वो इसके पीछे काफी विचित्र कारण बताती हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो क्यों परिवार बढ़ाना चाहती हैं और अलग-अलग पार्टनर्स से बच्चों को जन्म देना चाहती हैं। फी ने वीडियो में कहा- अगर आपके पास एक है और आप वो एक हटा दें तो आपके पास जीरो होगा। लेकिन अगर आपके पास 8 हैं और उसमें से 3 निकाल दिया जाए तो भी आपके पास 5 बचेगा।

उसने आगे कहा कि अगर उसके बच्चे के पास सिर्फ एक पिता होगा और अगर वो छोड़कर चला गया या मर गया तो बच्चों के सिर से पिता का हाथ उठ जाएगा। पर अगर उनके पास 8 पिता होंगे और 3 चले जाते हैं या मर जाते हैं तब भी उनके पास 5 पिता बचेंगे। फी ने कहा कि वो 19 पार्टनर चाहती हैं जिनसे वो 30 बच्चे पैदा करना चाहती हैं। वो यूं ही रुकना नहीं चाहते। उन्होंने बताया कि पहले वो पिता खोजने के लिए क्रेगलिस्ट जैसी साइट्स का इस्तेमाल करते थे। पर अब वो फेसबुक मार्केट प्लेस पर पोस्ट कर देते हैं। लोग महिला के इस तर्क से बेहद हैरान हुए और उसे जमकर ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि एक बार किया हुआ काम गलती है, दो बार खुद के द्वारा चुना गया विकल्प है और तीन बार आदत बन जाता है।

Comments