मंदसौर के गायत्री मंदिर में ...

नैंसी बनी  नाजनीन ने किया दीपक से किया विवाह 

मंदसौर। गुना जिले के कुंभराज के रहने वाले एक प्रेमी युगल ने गुरुवार को मंदसौर के गायत्री मंदिर में विवाह कर लिया। सूत्रों के मुताबिक विवाह से पहले युवती नाजनीन बानो ने मतांतरण भी किया और उसे नया नाम नेंसी गोस्वामी मिला। नेंसी ने दीपक गोस्वामी से विवाह किया हैं। उल्लेरखनीय है कि यह दोनों छह माह पहले से घर छोड़ चुके थे और अब इधरउधर भटक रहे थे।

दीपक गोस्वामी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हम दोनों 2019 में टिकटाक के जरिये मिले थे। इसमें भी पहला मेसेज नाजनीन बानो ने ही किया था। बाद में जब युवती के घर वालों को पता चला तो वह विरोध करने लगे। उन्होंरने बताया कि इसके बाद युवती शादी के लिए मतांतरण को तैयार भी हो गई थी पर कोई राह नहीं मिली तो दोनों ने 13 मई 2022 को घर छोड़ दिया था।

दीपक गोस्वामी के पिता ने मंदसौर के चैतन्य सिंह राजपूत (जफर शेख) से संपर्क किया l  इसके बाद दीपक गोस्वामी के पिता ने मंदसौर के चैतन्य सिंह राजपूत (जफर शेख) से संपर्क किया हैं। इसके बाद वह मंदसौर पहुंचे और सारी आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी की। गुरुवार को गायत्री मंदिर में नाजनीन का मतांतरण कर हिदू धर्म ग्रहण कराया गया। यहां उन्हें नया नाम नेंसी गौस्वामी नाम दिया गया। बाद में दोनों का विवाह भी हुआ l