जेल में बेटे के साथ रोज मारपीट की जाती है : पिता गोकल दास

 पिता ने लगाई न्याय की गुहार...

जेल में बेटे के साथ रोज मारपीट की जाती है :  पिता गोकल दास

सीहोर l  जिला जेल सीहोर में बंद कैदी के साथ मारपीट की जा रही है। इस तरह के गंभीर आरोप एक कैदी के पिता ने लगाए हैं। पिता ने कलेक्टर से लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि उसके बेटे को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। कैदी के पिता ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है।

ग्राम भाड़ाखेड़ी निवासी गोकलदास वर्मा ने कलेक्टर से लिखित शिकायत में बताया कि उसका पुत्र राजकुमार चोरी के मामले में सीहोर जिला जेल में बंद है। वह जब उससे मिलने गया था तो उसके चेहरे पर, कान पर और हाथ पर चोट के निशान थे, उसने पूछने पर बताया कि जेल में रोजाना उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की जा रही है। उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा है।

कैदी के पिता गोकल दास वर्मा का आरोप है कि जेल के पुलिसकर्मी उसके बेटे के साथ मारपीट कर रहे हैं। पिता ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है। पिता का कहना है कि बेटे के साथ होने वाली मारपीट के चलते पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान है।

इस संबंध में सीहोर जिला जेल उप अधीक्षक ज्योति तिवारी का कहना है कि शिकायत के संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में संज्ञान लूंगी, उक्त कैदी से बात करूंगी।

-जिला जेल उप अधीक्षक ज्योति तिवारी 

Comments