अवैध रेत को ले जा रहे ट्रैक्टर ने युवक को कुचला !

 अस्पताल ले जाते समय मौत...

अवैध रेत को ले जा रहे ट्रैक्टर ने युवक को कुचला !

ग्वालियर। शहर में अवैध रूप से परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ने बड़ोखर क्षेत्र में एक युवक को कुचल दिया। युवक को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना से क्षेत्र के लोगों में खासा आक्रोश है। साथ ही पीएम के बाद शव मिलने पर लोग बड़ोखर क्षेत्र में जाम लगा सकते हैं। क्योंकि यहां पर अवैध रूप से रेत लेकर आने वाले ट्रैक्टर खड़े रहते हैं। साथ ही यहां पर इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी है। लेकिन पुलिस इन ट्रैक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती।

मुरैना शहर में अंधाधुन रफ्तार में चलने वाले अवैध रेत के बाहर एक बार फिर जानलेवा साबित हुए। आज सुबह बड़ोखर क्षेत्र में अवैध रेत के ट्रैक्टर ट्रॉली ने 45 साल के नरेश पुत्र रतीराम जाटव को कुचल दिया। नाजुक हालत में नरेश को जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया था, लेकिन ग्वालियर पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना से लोगों में आक्रोश है, शव को रखकर जाम लगा सकती है भीड़। अभी शव का पीएम चल रहा है।

घटनाक्रम के मुताबिक 44 वर्षीय नरेश पुत्र रतीराम जाटव बड़ोखर में रोड के पास से जा रहा था तभी तेज गति से रेत लेकर आ रहे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। नरेश को कुचलने के बाद ड्रायवर ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। लोग नरेश को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से बड़ोखर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है और लोगों में आक्रोश है। अभी शव का पीएम नहीं हुआ है। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि स्वजन व क्षेत्र के लोग शव को सड़क पर रखकर जाम लगा सकते हैं। क्योंकि इस क्षेत्र में रेत के ट्रैक्टर लगातार लोगों को दुर्घटनाओं का शिकार बना रहे हैं। लेकिन पुलिस इन पर अंकुश के लिए कार्रवाई नहीं कर रही है।

Comments