राज्य मंत्री एवं महापौर ने रखी डाम्बरीकृत सड़कों की आधारशिला…

दलगत भावना से ऊपर उठकर शहर विकास में करेंगे सहयोग : महापौर

ग्वालियर। समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक मूलभूत सुविधाएँ मुहैया कराने के लिये प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। इसी भाव के साथ ग्वालियर शहर में शामिल हुए ग्रामीण वार्डों में सरकार द्वारा सुनियोजित ढंग से मूलभूत सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। शहर के नए वार्डों में विकास कार्यों के लिये सरकार धन की कमी नहीं आने देगी। यह बात उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सिंह कुशवाह ने शहर के वार्ड-63 व 66 में भूमिपूजन कार्यक्रमों में कही। 

वार्ड-66 में आयोजित हुए भूमिपूजन कार्यक्रमों की अध्यक्षता महापौर शोभा सतीश सिकरवार ने की। राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह एवं महापौर शोभा सिकरवार ने शनिवार को शहर के वार्ड-66 के अंतर्गत मुख्य मार्ग से सालूपुरा तक 30 लाख 72 हजार रूपए की लागत से बनने जा रही डाम्बरीकृत सड़क और पिपरौली से रामनगर तक बनने वाली लगभग 40 लाख रूपए लागत की डाम्बरीकृत सड़क की आधारशिला रखी।

इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद ऊषा गिर्राज मावई व हरेन्द्र सिंह गुर्जर सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं स्थानीय बस्तियों के नागरिक मौजूद थे। महापौर शोभा सिकरवार ने भूमिपूजन कार्यक्रम में कहा कि ग्वालियर शहर में शामिल हुए ग्रामीण वार्डों के विकास में नगर निगम से हर संभव सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा इन वार्डों में बुनियादी सुविधाओं के विस्तार के लिये उनकी ओर से दलगत भावना से ऊपर उठकर भरपूर मदद की जायेगी। 

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार भारत सिंह कुशवाह ने शुक्रवार की सायंकाल शहर के वार्ड-62 के अंतर्गत बरौआ में आयोजित हुए कार्यक्रम में लगभग 99 लाख रूपए की लागत से बनने जा रही डाम्बरीकृत सड़क का भूमिपूजन किया। इस सड़क का निर्माण सीता माता मंदिर बरौआ से हाईवे तक किया जायेगा।