वार्ड-61 की बस्तियों में हुआ सीसी रोड व नाली निर्माण कार्यों का भूमिपूजन…

ग्रामीण वार्डों में तेज गति से होंगे विकास कार्य : श्री कुशवाह

ग्वालियर l उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सिंह कुशवाह ने कहा ग्वालियर शहर में शामिल हुए ग्रामीण वार्डों में विकास कार्यों का सिलसिला थमने नहीं दिया जाएगा। इन वार्डों की सभी बस्तियों में तेज गति से मूलभूत सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। श्री कुशवाह नगर निगम के वार्ड-61 की विभिन्न बस्तियों में विकास कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे थे।

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने रविवार को शहर के वार्ड-61 की गुलाबपुरी  कॉलोनी फेस वन  में 42 लाख 54 हज़ार रुपये और इसी बस्ती के फेस-2 कुशवाह कॉलोनी में 23 लाख 41 हज़ार रूपए की लागत से नालियों सहित बनने जा रही सीमेंट कॉन्क्रीट युक्त सड़कों का भूमि-पूजन किया। कार्यक्रम में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि गण व संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

इस अवसर पर राज्यमंत्री श्री कुशवाह ने कहा कि शहर के वार्ड-61 से 66 तक की सभी बस्तियों में सुनियोजित कार्ययोजना के तहत बुनियादी सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा। इन वार्डों में अमृत-2 के तहत  पेयजल व सीवर की लाइनें डालने का काम होगा। साथ ही सरकार एवं नगर निगम की अन्य योजनाओं के तहत भी विकास कार्य कराए जा रहे हैं।