पुलिस और बदमाशों के बीच एनकांउटर...

किसानों को लूटने के लिए एक सप्ताह से कर रहे थे मारपीट 

भिण्ड l दबोह पुलिस ने मुठभेड के बाद 4 बदमाशों को दबोचा है। बदमाश एक सप्ताह से किसानों से मारपीट कर उन्हें लूट रहे थे। सभी बदमाश्रा आसपास के गावों के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने घेराबंदी की तो सबसे पहले इन्होंने हवाई फायर किया। जब पूरी तरह से घिर गये तो हथियारों को कुएं में फेंकर भागने लगे तो पुलिस पीछे दौडी तो पथराव भी किया गया। पुलिस ने मौके से हथियरों की बरामदगी के लिये कुएं को खंगाल रही है। इन बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड भी तलाशा जा रहा है।

लहार एसडीओपी अवनीश बंसल ने बताया कि यह बदमाश स्थानीय है। वह किसानों से मारपीट कर लूटपाट करते थें रात में पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ने के लिये दविश दी तो यह बदमाश खेतों पर बिछी चारपाई पर सो रहे थे। पुलिस की आहट से सभी खेत पर बने एक कमरे में जा छिपे। यहां से उन्होंने पुलिस पर हवाई फायर किये। 2 से 3 राउण्ड फायर किये । इसके बाद पुलिस ने जब घेरा बंदी की तो इन सभी ने कुएं में हथियार फेंक दिये। जब पुलिस बदमाशों को पकड़ने कमरे के नजदीक पहुंची तो उन्होंने पथराव भी किया।

बदमाशों में एक फरदुआ गांव का रहने वाला है। पुलिस और बदमाशों के बीच एनकांउटर फरदुआ व करियावली के खेतों के पास की है। यह फरदुआ के एक किसान की खेत में बनी झोपड़ी में छिप गये थे। इन बदमाशों का मूवमेंट एक सप्ताह से अरूसी, रूरई, फरदुआ, करियावली, लोटमपुरा, निसार, चुरली के हार में था।