एक बार फिर...

सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यूपी पुलिस के सामने एक चिट्ठी लाई गई, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की बात कही गई है। यह चिट्ठी देवेंद्र तिवारी को मिली है। देवेंद्र तिवारी को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी भरे पत्र के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ पर बम हमले की धमकी को सुरक्षा एजेंसियां गंभीरता से ले रही हैं और जांच शुरू कर दी गई है। ये चिट्ठी लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के बैग में मिली, जिसमें देवेंद्र तिवारी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आपको बता दें कि देवेंद्र तिवारी वही शख्स है, जिसने अवैध बूचड़खाने को बंद करने के लिए कोर्ट में जनहित याचिका दायर की हुई है। उन्हें पहले भी ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं। 

यूपी एटीएस द्वारा सहारनपुर से गिरफ्तार जैश-ए-मुहम्मद का आतंकी मो. नदीम ने पुलिस से पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं। उत्तर प्रदेश के एडीजी (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि मो. नदीम के आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का सदस्य है और वह प्रदेश में कई जगहों पर आतंकी वारदात करने की तैयारी में था। वह ऑनलाइन पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं के संपर्क करता रहा था। दसवीं पास मोहम्मद नदीम विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से जुड़ा था और कई स्लीपर सेल बनाने की तैयारी में था।