15 दिनों में इस हर्जाने की भरपाई कर दें…

स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर को भेजा 11.50 करोड़ का नोटिस

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर को नोटिस भेजा है। उनके वकील की तरफ से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके परिवार को ₹11.50 करोड़ की हानि हुई है। पूर्व मंत्री के वकील ने कहा है कि यह नोटिस मिलने के बाद 15 दिनों में इस हर्जाने की भरपाई कर दें। यह नोटिस स्वामी प्रसाद मौर्य ने उस मामले में भेजा है, जिसमें मीडिया को यह जानकारी दी थी कि श्रीकांत त्यागी की गाड़ी पर लगा कार पास स्वामी प्रसाद मौर्य के नाम दर्ज था। 

नोएडा में ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने के बाद विगत मंगलवार को गिरफ्तार हुए कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की कार पर लगा सचिवालय पास सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के नाम पर दर्ज बताया गया था। बीजेपी पहले भी श्रीकांत त्यागी को स्वामी प्रसाद मौर्य का नजदीकी बताती रही है और त्यागी से भाजपा का कोई भी संबंध होने से इनकार करती रही है। 

जबकि समाजवादी पार्टी विभिन्न साक्ष्यों के साथ बीजेपी पर आरोप लगाती रही कि श्रीकांत त्यागी सत्ताधारी दल का ही नेता है। बीजेपी ने सपा से सवाल पूछा है कि अब इस रिश्ते के अर्थ को उन्हें बताना पड़ेगा। स्वामी प्रसाद मौर्य का कहना है कि सचिवालय पास और श्रीकांत त्यागी से उनका कोई लेना देना नहीं है। नोएडा के पुलिस कमिश्नर एक कांस्टेबल जैसा व्यवहार कर रहे हैं। इसलिए अब नोएडा पुलिस कमिश्नर को मानहानि का नोटिस भेजा गया है।