लापता BJP नेता का शव पेड़ से लटका मिला

 

मौत का कारण पता करने के लिए SIT गठित

लापता BJP नेता का शव पेड़ से लटका मिला


कठुआ: जम्मू-कश्मीर के कठुआ के हीरानगर कस्बे में मंगलवार को एक लापता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता का शव पेड़ से लटका मिला. फिलहाल मौत के सही कारणों का मालूम नहीं हो सका. ऐसे में जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह हीरानगर कस्बे में एक ग्रामीण ने अपने घर से कुछ दूरी पर भाजपा नेता सोमराज का शव पेड़ से लटका देखा और पुलिस को सूचना दी.

खून के निशान वाले शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल (एसडीएच) हीरानगर अस्पताल भेज दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि सोमराज कल से लापता था और मंगलवार को रहस्यमय परिस्थितियों में एक पेड़ से लटका पाया गया. इस संबंध में हीरानगर पुलिस द्वारा धारा 174 सीआरपीसी के तहत पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. परिवार के सदस्यों और कई भाजपा नेताओं ने उनकी मौत की जांच की मांग की.

चिकित्सा और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मृतक के शव को अंतिम संस्कार के लिए घरवालों को सौंप दिया गया. कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आरसी कोतवाल ने कहा कि मामले की जांच के लिए एसडीपीओ बार्डर के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. एसएसपी ने कहा, जिन नेताओं पर परिवार ने आरोप लगाया है, उनसे भी पूछताछ की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा l


Comments