टोमैटो कैचप से हुआ फर्जी मर्डर !

 

पति को मारने के लिए बदमाशों को दी सुपारी फिर भी पति ने किया माफ़ 

     टोमैटो कैचप से हुआ फर्जी मर्डर !



तमिलनाडु में अपने एक प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला ने अपने पति की हत्या के लिए तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किए. कॉन्ट्रैक्ट किलर ने सुपारी मिलने के बाद उस व्यक्ति को मारने का प्लान भी बनाया और उसे मारने के लिए निकल भी गए, लेकिन बदमाशों की उस शख्स से दोस्ती हो गई और उन्होंने उसे मारने की जगह एक अलग ही प्लान किया. उन्होंने टोमैटो कैचप का इस्तेमाल करके उसकी फर्जी हत्या की भूमिका बनाई. इसके बाद आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए. वहीं हत्या की साजिश में अपनी भूमिका के लिए सजा से बचने के लिए महिला के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक, अनुपल्लवी नाम की महिला अपने पति नवीन कुमार के साथ रहती है. इसके दो बच्चे हैं. पति टैक्सी ड्राइवर है और मिल भी चलाता है. महिला को हुमावनाथ कुमार नाम के लड़के से प्यार हो गया. इसके बाद उसने अपने पति नवीन कुमार को जान से मारने की योजना बनाई. इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हरीश, नागराजू और मुगिलन नाम के तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर को पति की हत्या की सुपारी दी. बदमाशों को एडवांस के रूप में 90 हजार रुपये दिए गए. बाकी के 1 लाख 10 हजार रुपये उसकी हत्या के बाद देने की बात हुई.

कॉन्ट्रैक्ट किलरों ने प्लान किया कि 2 लोग उसके पति की टैक्सी किराए पर लेंगे और फिर उसका अपहरण करके रास्ते में अपने तीसरे साथी को बैठाएंगे. इसके बाद उसकी हत्या कर देंगे. प्लान के हिसाब से दो लोगों ने टैक्सी भी बुक की, लेकिन रास्ते में उनकी दोस्ती हो गई. इसके बाद 23 जुलाई को बदमाश नवीन कुमार के साथ पार्टी करने गए. यहां इन्होंने उसकी पत्नी और प्रेमी को बेवकूफ बनाने की योजना बनाई.

अब प्लानिंग के तहत बदमाशों ने टोमैटो कैचप का एक पैकेट खरीदा. उन्होंने नवीन कुमार को पहले लिटा दिया और फिर उसके शरीर पर कई जगह टोमैटो कैचप गिराकर उसे खून के रूप में दिखाने की कोशिश की. बदमाशों ने टोमैटो कैचप के साथ नवीन कुमार की फोटो क्लिक की. इसके बाद वह फोटो अनपल्लवी के प्रेमी को दिखाई. वह कैचप को समझ गया और उसे समझ आ गया कि नवीन कुमार की हत्या नहीं हुई है. डर के कारण उसने 1 अगस्त को शहर के बगलागुंटे जाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं दूसरी ओर नवीन कुमार के लापता होने की वजह से उसकी बहन ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. बदमाशों की कैद से 6 अगस्त को रिहा होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने उससे पूछताछ की. पुलिस ने पूछताछ के बाद जब अनुपल्लवी और उसके प्रेमी के फोन की जांच की तो पता चला कि महिला की मां अम्मोजम्मा भी इस साजिश में शामिल थी. इसके बाद पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट किलर हरीश, मुगिलन और नागराजू को भी गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पति ने अपनी पत्नी को माफ कर दिया था और कथित तौर पर उसने पुलिस से पत्नी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का अनुरोध किया.


Comments