महिला के साथ अभद्रता करने वाले की प्रॉपर्टी पर नोएडा अथॉरिटी की कार्रवाई

 फरार  श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला  बुलडोजर


पुलिस की गिरफ्त से बाहर नॉएडा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़े एक्शन की तैयारी है। खबर है कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन शुरू हो गया है। ओमैक्स सोसाइटी के बाहर अथॉरिटी के दो बुलडोजर पहुंच चुके हैं और उसके अवैध निर्माण को तोडा जा रहा है।  यह एक्शन वर्ष 2019 में दी गई एक शिकायत के आधार पर किया जायेगा। 

2019 में की गई थी शिकायत 

तीन साल पहले अक्टूबर 2019 में सोसायटी के लोगों ने नोएडा प्राधिकरण से श्रीकांत त्यागी द्वारा किए अतिक्रमण की शिकायत की थी। उस वक्त प्राधिकरण के अधिकारियों ने सोसायटी का जायजा भी किया था। त्यागी को 15 दिन के अंदर अवैध अतिक्रमण हटाने का नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन प्राधिकरण में ऊँची पहचान होने के चलते, नोटिस को फ़ाइलों में दबा दिया था और अतिक्रमण पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। 

घर के पीछे किया हुआ है अतिक्रमण 

2019 में सोसाइटी के लोगों के द्वारा दी गई शिकायत में श्रीकांत त्यागी द्वारा किए अवैध अतिक्रमण और मेंटेनेन्स चार्ज का भुगतान न करने का ज़िक्र किया गया था। आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी में अपने घर के पीछे करीब 200 यार्ड में अवैध कब्ज़ा कर पक्का निर्माण करवा रखा है। इस मामले में 2019 में सोसाइटी की तरफ से श्रीकांत त्यागी को एक नोटिस भी दिया गया था। बावजूद इसके अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई अथॉरिटी की तरफ से नहीं की गई थी। अब जब उसका वीडियो वायरल हुआ और रविवार शाम को उसके समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर बवाल किया तो अथॉरिटी भी एक्शन मोड में दिख रहा है।