भारी पुलिसबल तैनात…

प्रयागराज हिंसा मामले के मुख्य आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र

प्रयागराज हिंसा मामले में पुलिस ने जावेद पंप नाम के जिस शख्स को गिरफ्तार किया था, उसके घर पर प्रशासन और प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है। जावेद के घर को बुलडोजर से तोड़ा जा रहा है। बता दें कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए विवादित बयान को लेकर हंगामा जारी है। उनके बयान के बाद देश में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन और हिंसा हुई थी। 

नूपुर के बयान के खिलाफ प्रयागराज के अटाला इलाके में हुई हिंसा के मामले में जावेद पंप मुख्य आरोपी है। प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने जावेद पंप के घर पर नोटिस चिस्पा कर कहा था कि आज यानी 12 जून को 11 बजे तक घर में रहने वाले सभी लोग अपना सामान वहां से हटा लें। इसके बाद अथॉरिटी अपनी कार्रवाई करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जावेद के घर के बाहर ये नोटिस शनिवार रात को चस्पा किया गया था। 

जावेद पंप प्रयागराज के अटाला का निवासी है और पुलिस ने उसे हिंसा मामले का मास्टरमाइंड बताया है। जावेद वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया का प्रदेश महासचिव भी है। जावेद पहले टुल्लू पंप का काम करता था, इसलिए उसके नाम के आगे पंप लग गया। बता दें कि प्रयागराज हिंसा मामले में पुलिस ने 95 लोगों के खिलाफ नामजद और 5 हजार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें अटाला इलाके के हिस्ट्रीशीटर टीपू का नाम भी शामिल है।