वोट मांगने किसी भी मुस्लिम के घर नहीं जाएंगे…

निकाय चुनाव में हमारे प्रत्याशी को नहीं चाहिए मुस्लिम वोट : हिंदू महासभा

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हिंदू महासभा का विवादित बयान सामने आया है। महासभा ने ऐलान किया है कि नगरीय निकाय चुनाव में उनके प्रत्याशी वोट मांगने किसी भी मुस्लिम के घर नहीं जाएंगे। बता दें कि ग्वालियर नगर निगम के 66 वार्डों में से 11 वार्डों में हिंदू महासभा अपने प्रत्याशी मैदान में उतार रही है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा है कि देश में गैर हिंदुओं के द्वारा आतंक मचाया जा रहा है। इसे रोकने के लिए हिंदू महासभा अपना अभियान चला रही है। 

ग्वालियर के अंदर नगर निगम चुनावों में कोई भी हिंदू महासभा का प्रत्याशी गैर हिंदू के घर वोट मांगने नहीं जाएगा। वार्ड 44 के हिंदू महासभा के संभावित प्रत्याशी और हिंदू महासभा के प्रवक्ता हरिदास अग्रवाल का कहना है जो देश में हालात हैं। उसको लेकर यह फैसला लिया है। उनके वार्ड में मुस्लिम वोट ही जीत के लिए निर्णायक वोट होता हैं बावजूद इसके उन्हें मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए। उनका कहना है कि हमारे लिए स्वाभिमान की रक्षा करना सबसे पहले है इसलिए वे गैर हिंदू के परिवार के यहां वोट मांगने नहीं जाएंगे, लेकिन विकास में कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। 

ग्वालियर में स्थित हिंदू महासभा लगातार सुर्खियां बटोरती है, क्योंकि ग्वालियर में स्थित हिंदू महासभा कार्यालय पर नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना की जाती है। हिंदू महासभा उनकी पुण्यतिथि और जयंती पर कार्यक्रम आयोजित करती है। दूसरी तरफ कांग्रेस इस मुद्दे पर जमकर बीजेपी और हिंदू महासभा को घेर रही है। वह कह रही है कि आयोग को इस पर नजर रखना चाहिए। किस तरह से धर्म को लेकर राजनीति चरम पर है जो निकट भविष्य में ख़तरनाक होने वाली है।