भारत के सनातन को वो गाली देने का काम कर रहा है ओवैसी : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

ओवैसी है  मुस्लिमों का भस्मासुर : गृहमंत्री मध्य प्रदेश 

मंदिर-मस्जिद पर चल रहे विवाद के बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान खूब चर्चा में है. जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारत के मुसलमानों का मुगलों के साथ कोई भी संबंध नहीं है, लेकिन ये बताओ कि मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थीं? ओवैसी के इस ट्वीट के बाद विवाद बढ़ गया और बीजेपी नेताओं ने ओवैसी को अपने तरीके से जवाब भी दिया. 

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि ओवैसी भारत की सामाजिक समरसता को तोड़ना चाहते हैं. ये बयान नहीं है, बल्कि भारत के सनातन को वो गाली देने का काम कर रहे हैं. 

गिरिराज सिंह के अलावा मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ओवैसी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ओवैसी को मुस्लिमों का भस्मासुर बताया. उन्होंने कहा कि, अगर यहां के मुसलमानों का मुगलों से कोई संबंध नहीं था तो मुगलों के स्मारकों पर आप क्यों बड़े जोर से हल्ला मचाने लगते हो. 

एक तरफ जहां बीजेपी नेताओं ने ओवैसी को उनके ट्वीट के लिए घेरा, वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने महंगाई का जिक्र करते हुए बीजेपी पर तंज कसा. ओवैसी ने कहा कि, महंगाई के लिए मुगल और बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार है. इनको सिर्फ मुसलमानों से और इस्लाम से नफरत है. पेट्रोल-डीजल की कीमत का औरंगजेब जिम्मेदार है, बादशाह अकबर जिम्मेदार है कीमतों में इजाफा होने का और शाहजहां नौजवानों में बेरोजगारी का जिम्मेदार है.