2 जून को BJP में शामिल हो सकते हैं हार्दिक पटेल !

हाल ही में कांग्रेस से दिया था इस्तीफ़ा…

2 जून को BJP में शामिल हो सकते हैं हार्दिक पटेल !

हाल में कांग्रेस को गुडबाय बोलने वाले हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुजरात के मुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की मौजूदगी में हार्दिक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगे। हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा था कि पार्टी की राजनीति सिर्फ विरोध तक ही सीमित रह गई है।

 सीएए-एनआरसी और आर्टिकल 370 का भी हार्दिक ने अपनी चिट्ठी में जिक्र किया था। उन्होंने लिखा था, देश को विरोध नहीं बल्कि एक ऐसा विकल्प चाहिए जो उनके भविष्य के बारे में सोचता हो। अयोध्या में श्री राम का मंदिर हो, सीएए-एनआरसी का मुद्दा हो, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना हो या जीएसटी लागू करने जैसे फैसले हों... देश लंबे समय से इनका समाधान चाहता था और कांग्रेस पार्टी इसमें एक बाधा बनने का काम करती रही। 

इस्तीफा देने से पहले हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से पार्टी का नाम और पद अपने हटा दिया था। इसके बाद अटकलें तेज हो गई थीं कि वह जल्द ही पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में पटेल का जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।

Comments