दिल्ली, यूपी और बिहार समेत इन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बारिश...

                     आज आंधी-तूफान कर सकता है परेशान !


देश के कई राज्यों को सोमवार को भीषण गर्मी से निजात मिली और वहां झमाझम बारिश (Rain) हुई। इस बीच मौसम विभाग ने ये अनुमान जताया है कि आज भी दिल्ली, बिहार और झारखंड समेत कई राज्यों में बारिश की संभावना है। यहां आसमान में बादल होंगे और हल्की बारिश हो सकती है। हालांकि कुछ राज्यों में जनता को आंधी-तूफान की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 19 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री हो जाएगा। वहीं यूपी में अगले दो दिनों तक बारिश (Rain) और आंधी की संभावना है। लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहेगा। 

बिहार में भी बारिश हो सकती है। पटना का आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा। आज और कल यहां आंधी-तूफान की भी संभावना है। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 40 डिग्री रहेगा। गुजरात के अहमदाबाद में न्यूनतम तापमान 29 डिग्री और अधिकतम तापमान 41 डिग्री रहेगा। गुजरात में हल्की बारिश हो सकती है लेकिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। मध्य प्रदेश में हल्के बादल छाए रहेंगे। 

उत्तराखंड में आज बारिश हो सकती है। यहां आधी-तूफान के आने की भी संभावना है। इसके अलावा राजस्थान के जयपुर में भी आंधी-तूफान और बारिश हो सकती है।