खरगोन दंगा मामले में दो आरोपियों के लगाया NSA, अब तक 153 गिरफ्तार

खरगोन उपद्रव के बाद पुलिस व प्रशासन की बड़ी कार्रवाई…

खरगोन दंगा मामले में दो आरोपियों के लगाया NSA, अब तक 153 गिरफ्तार

खरगोन। शहर में दंगों के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। खरगोन दंगा के दो आरोपियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई की गई है। एसपी रोहित काशवानी ने इसकी पुष्टि की है। एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि अब तक मामले में 153 लोग गिरफ्तार हुए हैं। वहीं मामले में कुछ 63 FIR  की गईं है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। आगे और भी गिरफ्तारियां हो सकती है। 

इनपर हुई NSA की कार्रवाई -

  • मोहसिन उर्फ नाटी पिता तस्लीम, जकरिया मस्जिद, खरगोन
  • नवाज पिता आशिक, निवासी तालाब चौक, खरगोन

शहर में हालात सुधरने के साथ प्रशासन ने कर्फ्यू  में छूट देनी भी शुरू कर दी है। जारी सूचना के अनुसार बुधवार सुबह 10 बजे से कर्फ्यू में ढ़ील रहेगी। बैक और पोस्ट ऑफिस खुलेंगे। मेडिकल, दूध, फल सब्जी, किराना, इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रॉनिक के साथ इलेक्ट्रिक रिपेयरिंग, बर्तन दुकान, हार्डवेयर मटेरियल, मिस्ठान नमकीन सैलून, खाद बीज और आटा चक्की और बैंक व पोस्ट ऑफिस भी खुलेंगे। 

हालांकि इस दौरान बाजार में वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा। प्रभारी एसपी रोहित काशवानी ने लोगों से अपील की है कि वो किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। शहर के हालात सुधर रहे हैं। जल्द ही शहर को पूरी तरह खोला जाएगा। फिलहाल सभी को हौसला बनाए रखने की जरूरत है। मामले की जांच लगातार जारी है, पुलिस और प्रशासन दंगाइयों की पहचान के साथ शहर को दंगों में झोकने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Comments