दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार को लेकर BJP और AAP आमने सामने

पिछले तीन दिनों से गरमाई सियासत…

दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार को लेकर भाजपा और आप आमने सामने

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार को लेकर राजनीति पिछले तीन दिनों से तेज हो गई है। दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए अंसार को बीजेपी ने आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता और संरक्षण प्राप्त होने का आरोप लगाया था। वहीं, मंगलवार को आम आदमी पार्टी की विधायक और प्रवक्ता आतिशी ने अंसार के तार बीजेपी की पूर्व नेता संगीता बजाज से जोड़ते हुए कहा कि दरअसल अंसार बीजेपी का सपोर्टर है। उसके साथ की एक फोटो भी आतिशी ने शेयर की। 

लेकिन आप नेता आतिशी द्वारा अंसार का बीजेपी के साथ संबंध का खुलासा करने के कुछ मिनट बाद ही बीजेपी आम आदमी पार्टी पर दोबारा हमलावर हो गई। बीजेपी ने सबूत पेश करते हुए कहा कि जिस संगीता को आम आदमी पार्टी की नेता बीजेपी का बता रही है वह 21 जनवरी 2020 को आम आदमी पार्टी में अपने समर्थकों के साथ शामिल हो गई थी। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने स्वयं संगीता और उसके साथ अन्य कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराया था। 

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना एवं प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि आम आदमी पार्टी अब पूरी तरह बौखला चुकी है और किसी भी तरह झूठा प्रचार कर जहांगीरपुरी दंगे के आरोपी अंसार से अपने को अलग करना चाह रही है। पर सच यह है कि दंगाई अंसार गत कई वर्ष से जहांगीरपुरी में 'आप' की नींव बना हुआ है। इन्होंने कहा कि आतिशी एवं सौरभ भारद्वाज ने एक बहुत पुरानी फोटो दिखा कर यह दिखाने की कोशिश की अंसार बीजेपी की पूर्व निगम प्रत्याशी संगीता बजाज के साथ प्रचार कर रहा था।

Comments