खरगोन में SP पर गोली चलाने वाले आरोपी की हुई पहचान…

जल्द आरोपी को कर लिया जाएगा गिरफ्तार : गृहमंत्री

भोपाल। रामनवमी के दिन खरगोन में एसपी पर गोली चलाने वाले आरोपी की शिनाख्त कर ली गई है। आरोपी की पहचान वसीम नाम के रूप में हुई है। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा  ने बताया कि आरोपी वसीम अभी फरार चल रहा है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि खरगोन हिंसा के कई वीडियो फुटेज सामने आए हैं, उनके जरिए आरोपियों की पहचान की जा रही है। अब तक 154 लोग गिरफ्तार हुए है।

गृह मंत्री ने कहा कि मोहसिन और नवाज नाम के दो आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई की गई है।साथ ही एक पत्थर बाज तेजू को इंदौर से पकड़ा गया है। वहीं प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने के अटकलों और बैठकों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि पीके आए तो इस बार कांग्रेस को लेटाकर जाएंगे। 

कमलनाथ बुजुर्ग हैं वह जनता से कुछ नहीं सीखे हैं अब पीके उन्हें सिखाएंगे। कोरोना के नए वैरियंट को लेकर पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में स्थिति नियंत्रण में है। हमने न कोरोना से ध्यान हटाया है, न सैम्पल कम किए हैं और न ही वैक्सीनेशन कम किया है। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कोई चिंता की बात नहीं है। जीनोम सीक्वेंसिंग मध्यप्रदेश में हो रही है।