कैट ने किया नव-निर्वाचित चार्टड एकाउन्टेंटस का स्वागत

शहर के विकास में सभी की भागीदारी हो : श्री कन्याल

 

ग्वालियर। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स कैट ग्वालियर द्वारा चार्टर्ड एकाउन्टेंटस का स्वागत समारोह होटल रॉयल-इन में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुये आयुक्त नगर निगम ग्वालियर किशोर कन्याल ने कहा कि हम सभी को एक विकसित शहर में रहना चाहिये, जहां हरियाली हो, स्वच्छता हो और ऐसी मॉर्डन सिटी अगर ग्वालियर को बनाना है तो हम सब को इसमें सहभागी बनना होगा। 

उन्होंने चार्टर्ड एकाउन्टेंटस का स्वागत करते हुये वरिष्ठ चार्टर्ड एकाउन्टेंट अशोक विजयवर्गीय को विभिन्न कंपनियों के सीएसआर फण्ड को नगर के डबलपमेंट में खर्च करने के लिये कोर्डिनेटर बनाया। उन्होंने कहा कि कैट की यह शानदार पहल है और चार्टर्ड एकाउन्टेंट एवं व्यापारी सब मिलकर ग्वालियर को स्वच्छता में प्रथम पायदान पर लायें। इसके लिये हमें जिद करने की हद तक कार्य करना होगा। विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित चार्टर्ड एकाउन्टेंट अशोक विजयवर्गीय ने यह विश्वास दिलाया कि वे सभी के समन्वय से सीएसआर मद में नगर निगम के माध्यम से ग्वालियर के विकास में सहभागी बनेंगे।  

इस अवसर पर चार्टर्ड एकाउन्टेंट अजीत बंसल, चार्टर्ड एकाउन्टेंट श्रीमती निधि गर्ग, चार्टर्ड एकाउन्टेंट राहुल मित्तल, चार्टर्ड एकाउन्टेंट समर्थ दोनेरिया, चार्टर्ड एकाउन्टेंट सचिन गुप्ता का पुष्पहार, अंगवस्त्र एवं अभिनन्दन पत्र भेंट कर सम्मान किया गया।चार्टर्ड एकाउन्टेंट पंकज शर्मा के बाहर होने के कारण उनका सम्मान अजीत बंसल ने प्राप्त किया। 

उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में चार्टर्ड एकाउन्टेंट ब्रान्च के चुनाव हुये हैं जिसमें 6 चार्टर्ड एकाउन्टेंटस निर्वाचित हुये। जिला निर्वाचन अधिकारी चार्टर्ड एकाउन्टेंट धमेन्द्र अग्रवाल का भी इस अवसर पर स्वागत किया गया। कैट .प्र. अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने बताया कि आर्थिक रूप से व्यापारियेां के साथ चार्टर्ड एकाउन्टेंट एक डाक्टर की भूमिका में होता है और सदैव आर्थिक गतिविधियों में व्यापारी कैसे बेहतर कार्य कर सकता है इसकी सलाह देते हैं।  

हमें प्रसन्नता है कि ग्वालियर में 300 से अधिक चार्टर्ड एकाउन्टेंट अब सक्रियता से कार्य कर रहे हैं। कार्यक्रम के प्रारंभ में कैट जिला अध्यक्ष रविगुप्ता ने स्वागत भाषण दिया जबकि कार्यक्रम की रूपरेखा पर कैट जिला संयोजक दीपक पमनानी ने अपने विचार रखे। सभी चार्टर्ड एकाउन्टेंट ने शहर के विकास में योगदान के लिये संकल्प लिया और उपस्थित जनों ने स्वच्छ ग्वालियर के लिये तन-मन-धन से सहयोग करने का विश्वास दिलाया। कार्यक्रम का संचालन सीए मयूर गर्ग ने किया और आभार प्रदर्शन कैट के जिला महामंत्री मुकेश जैन ने किया। 

इस अवसर पर कर सलाहकार आलोक ढीगरा को जीएसटी की क्लासेज चालू करने के लिये कोर्डिनेटर नियुक्त किया गया कार्यक्रम में जे.सी.गोयल, विवेक जैन, विकास हरलालका, उदित चतुर्वेदी, राकेश मंगल, शरद मंगल, जय संचेती, अनिल अग्रवाल, हरिओम चौरसिया, मनौज चौरसिया, संजय कटठल, गिरर्राज गर्ग, गीता ढीगरा, साधना शाडिल्य, शिवांगी चतुर्वेदी, सीए अरविन्द गौड, सीए राहुल जैन, सचिन राजपूत आदि उपस्थित थे।