नगर निगम के क्षेत्रीय ऑफिस में हंगामा…

राशन पर्ची नहीं बनने पर महिला कर्मचारी से की अभद्रता

 

ग्वालियर। राशन पर्ची को लेकर एक युवक ने नगर निगम के क्षेत्रीय दफ्तर में हंगामा खड़ा कर दिया। युवक को तत्काल राशन पर्ची चाहिए थी। वो कुछ सुनने को भी तैयार नहीं था। इस पर उसने दफ्तर में महिला कर्मचारी से अभद्रता करते हुए कम्प्यूटर भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं खुद DAIL 100 बुलाकर पुलिस से पकड़वाने की धमकी भी दी। यह हंगामा शुक्रवार दोपहर उपनगर मुरार के क्षेत्रीय कार्यालय नंबर-9 में हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे युवक को थाना ले आई। आरोपी के खिलाफ महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

ग्वालियर के मुरार स्थित अग्रसेन चौराहा के पास बने नगर निगम के क्षेत्रीय कार्यालय 9 पर सीपी कॉलोनी में रहने वाला निखिल जैन अपनी राशन की पर्ची बनवाने के लिए जानकारी लेने पहुंचा था। जहां कार्यालय पर कम्प्यूटर ऑपरेटर तरुणा बाथम बैठी हुई थी। महिला कर्मचारी से निखिल ने राशन की पर्ची को लेकर पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसकी राशन की पर्ची भोपाल से जनरेट होकर आएगी और उसमें एक महीने का समय लगेगा। इस बात को सुनने के बाद युवक भड़क गया और उसने महिला से अभद्रता करते हुए कार्यालय के अंदर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

जिसे देख वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने उस युवक को पकड़ लिया। पर सिरफिरा युवक अब भी काबू नहीं रहा था और महिला कर्मचारी से अभद्रता करता रहा। साथ ही खुद ही डायल 100 बुलाकर पुलिस में शिकायत करने की धमकी देता रहा। आरोपी को पकड़ कर थाने लेकर पहुंचे हैं यहां उसके खिलाफ महिला कर्मचारी ने थाने में शिकायत की। वहीं पुलिस ने महिला कर्मचारी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, गाली गलौज और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।