वार्ड 3 में 52 लाख रूपये से अधिक के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन…

विकास की गति को हमें जारी रखना है : श्री तोमर

 

ग्वालियर। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने वार्ड 3 में सीसी रोडों के निर्माण कार्यों के भूमि पूजन के अवसर पर कहा कि उपनगर ग्वालियर में विकास की गति को हमें जारी रखना है। जिससे क्षेत्र का चहुमुखी विकास हो सके। उन्होंने कहा कि विधानसभा के चारो ओर फोर लेन रिंग रोड बनाई जा रही है। जिससे यातायात सुगम हो सके। साथ ही कहा कि में कल भी आपका सेवका था, आज भी सेवक हूँ और कल भी अपका सेवक रहूंगा। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित बुजुर्ग महिलाओं से कार्य का भूमि पूजन कराया। इसके साथ ही संबंधित अधिकारियों को क्वालिटी के साथ कार्य करने के निर्देश दिये।

वार्ड 3 विनय नगर सेक्टर 4 में मोहिते गार्डन के सामने इन्द्रापुरकर जी वाली गली में 28 लाख रूपये की लागत से सीसी रोड़ बनाई जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने संत कृपाल जी के आश्रम से स्वर्णरेखा तक बनाये जा रहे नाले के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि नाला निर्माण गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूर्ण किया जाए। साथ ही मोहिते गार्डन के सामने पुलिया निर्माण के लिये संबंधित ठेकेदार को शीघ्र ही कार्य शुरू करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होंने खटके साहब की छत्री में 18.36 लाख रूपये की लागत से सीसी, फर्श नाली निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रवासियों से कहा कि विकास की ज्योति तेज हो रही है, उसमें आप सभी का महत्वपूर्ण योगदान है।

आपके क्षेत्र में सीवर पेयजल की समस्याओं का निदान लगभग खत्म हो चुका है। इसके साथ ही विद्युत ट्रिपिंग की समस्या से भी निदान मिला है। साथ ही विनय नगर सेक्टर 4 में स्थित पार्क में 5.90 लाख रूपये की लागत से विकास कार्य का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सुंदर आकर्षित पार्क बनाये जा रहे हैं। साथ ही गरीब का बेटा-बेटी भी अच्छी शिक्षा ले सकें इसके लिये उपनगर में दो सीएम राईज स्कूल बनने जा रहे हैं। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रयाग तोमर, पूर्व पार्षद जगत सिंह कौरव, दिग्विजय सोनू राजपूत, शशी शर्मा, व्हिवल सेंगर, धु्रव गौतम, गुरूदयाल सिंह सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।