एक महिला युवक को बचाने का प्रयास करती हुई दिखी…

सरेराह होती रही युवक की मारपीट, तमाशबीन बने रहे आसपास के लोग

 

ग्वालियर। शहर के पाटणकर बाजार और ऊंट पुल के नजदीक सरेआम दो पक्षों में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक महिला भी युवक को बचाने का प्रयास करती हुई दिख रही है। बाद में वह युवक को पीटने वाले युवकों को पत्थर से मारने की भी कोशिश कर रही है। सरेराह हुई इस घटना में अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस का कहना है कि यह दो थाना क्षेत्रों के बीच का मामला है।

जिसमें इंदरगंज और कोतवाली थाना पुलिस को वायरल वीडियो की तस्दीक के लिए निर्देश दिए गए हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि बेहद व्यस्त सड़क पर इन लोगों के बीच यह मारपीट लंबे समय तक चलती रही। वहां आने जाने वाले लोग मारपीट की घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन उन्होंने मारपीट करने वाले युवकों को अलग नहीं किया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस 5 लोगों को पहचानने की कोशिश कर रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। विवाद का कारण और मारने/पिटने वाले लोग कौन हैं ?

इसके बारे में फिलहाल पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है। लेकिन घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पुलिस अफसरों के पास भी पहुंचा है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत आई नहीं है लेकिन पुलिस अपनी तरफ से सरेराह मारपीट करने वालों की पहचान की कोशिश कर रही है घटना 1 दिन पुरानी बताई गई है।