पुलिस ने डकैती डालने की साजिश रच रहे पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

बोलेरो, चोरी की बाइक, दो कट्टे तीन चाकू बरामद…

पुलिस ने डकैती डालने की साजिश रच रहे 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

 

ग्वालियर में टोल नाके पर डकैती डालने की साजिश रच रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को मोहनपुर पुल के पास से पकड़ा है। आरोपियों से बोलेरो, चोरी की बाइक, दो कट्टे तीन चाकू मिले हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। एएसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि रात में सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश वारदात को अंजाम देने के इरादे से मोहनपुर पुल के पास खड़े हैं। टीआई मुरार को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए। टीआई ने टीम बनाकर भेजा।

पुलिसकर्मियों को देखते हुए आरोपियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पहले से ही अलर्ट पुलिस ने पांचों बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों में कौशल गुर्जर पुत्र सिकंदर गुर्जर, निवासी पारसेन बिजौली, विशाल जाटव पुत्र गंधर्व सिंह निवासी खासीपुरा भिंड, पवन गुर्जर पुत्र रामकतियार निवासी पारसेन, शत्रुघन जाटव पुत्र रामनाथ निवासी गोहद, रामवीर वाल्मीक पुत्र अमित लाल निवासी गोहद हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे मेहरा टोल पर डकैती डालने की साजिश रच रहे थे। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पड़ताल में पता चला है कि गिरोह का मास्टर माइंड कौशल गुर्जर है। उस पर करीब एक दर्जन केस दर्ज हैँ। वहीं, भिंड में तीन लूट के मामले में फरार है। पुलिस अब बाकी आरोपियों का रिकॉर्ड पता कर रही है। जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा था, उस समय कौशल बचने के लिए झाड़ियों में छिप गया था। मुरार टीआई की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद उसे भी दबोच लिया गया। एसपी अमित सांघी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश टोल पर डकैती डालने के लिए आए थे। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments