बस स्टैंड पर धुल रही बस को कलेक्टर ने कराया जप्त

दो अन्य बसों को भी जप्त करने की कार्रवाई जारी…

बस स्टैंड पर धुल रही बस को कलेक्टर ने कराया जप्त

 

ग्वालियर। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह एवं नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल सहित अन्य अधिकारियों ने बस स्टैंड का निरीक्षण किया तथा निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड पर ही एक बस धुलती पाई गई जिसको लेकर कलेक्टर श्री सिंह ने तत्काल बस को जप्त करने की कार्रवाई कराई।

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री सिंह ने बस संचालकों को स्पष्ट निर्देश दिए कि यदि उनके द्वारा बस स्टैंड पर बस धो कर या बस का कचरा फेंक कर गंदगी फैलाई तो उनके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी इसके साथ ही उनकी बस भी जप्त जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी बस संचालक अपनी बसें अंदर से साफ कर उनका कचरा एक थैले में भरे और डस्टबिन में ही डालें तथा बस स्टैंड को साफ रखें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बस स्टैंड की निरंतर साफ सफाई होती रहे। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन या दूसरे बस स्टैंड पर भी निरंतर साफ सफाई होती रहे और इस की लगातार मॉनिटरिंग हो।

इसके साथ ही गत दिवस भी 2 बसें धुलती हुई मिली थीं जिनको भी जप्त करने की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही स्वच्छता व्यवस्था के लिए निरंतर अधिकारी मॉनिटरिंग करते रहे कहीं भी कोई समस्या हो तो तत्काल उसका निराकरण कराएं और यदि हमारी आवश्यकता पड़े तो हमें बताएं तत्काल समस्या का निराकरण किया जाएगा।

Comments