शादी से चंद घंटों पहले दूल्हे ने की आत्महत्या

मातम में बदली खुशियां…

शादी से चंद घंटों पहले दूल्हे ने की आत्महत्या

 

भिंड। शहर में एक हादसे ने दो परिवारों की खुशियों को तुरंत ही मातम में बदल दिया। दरअसल, 9 फरवरी को युवक की शादी होनी थी, लेकिन दूल्हा बनने से एक रात पहले ही युवक ने आत्महत्या कर ली। भिंड की रहने वाली दुल्हन के शादी का सपना उस समय टूट गया, जब शादी से ठीक एक रात पहले खबर मिली कि दूल्हे की अचानक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, शहर के ग्वालियर रोड के रहने वाले दूल्हे की शादी कुछ समय पहले ही भिंड की रहने वाली समाज की बेटी से तय हुई थी।

रस्मों-रिवाज के साथ 9 फरवरी की शादी और 10 फरवरी की विदाई समारोह होना था, लेकिन 8 और 9 फरवरी की रात अचानक दूल्हे के परिवारजनों से खबर मिली कि, तबियत बिगड़ने के कारण दूल्हे की मौत हो गई है। मौत की खबर मिलने के बाद, शादी का माहौल मातम में बदल गया। मैरिज गार्डन में समान समेटने पहुंचे दूल्हे के परिवारजनों ने बताया कि, 8 फरवरी की रात अच्छे से रस्मों-रिवाज के साथ भात और तेल चढ़ा। जिसके बाद रात में उसकी तबियत अचानक बिगड़ी, फिर उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने मना कर दिया। आनन-फानन में दूल्हे को ग्वालियर भी से जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

जानकारी के अनुसार, मृत दूल्हे के शव को रात 3 बजे अंतिम संस्कार कर दिया गया। यहां तक कि, मामले की जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गई। मामला पर देहात थाना प्रभारी रामबाबू यादव का कहना है कि, हमें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली थी, आज हमने पुलिसकर्मियों को भेजा था, लेकिन वहां कोई कुछ बता नहीं रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। मामले में दोनों परिवारों का कोई भी सदस्य कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, और ना ही मामले पर FIR दर्ज कराई गई है। इससे पूरे मामले की कहानी आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है।

Comments