भिंड जहरीली शराब कांड…

आराेपित का मकान ताेड़ने पहुंचा नगर पालिका का अमला

 

भिण्ड। भिंड जिले के इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब से हुई माैताें के बाद प्रशासन हरकत में गया है। पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर रविवार काे नगर पालिका के अमले के साथ भिंड के स्वतंत्र नगर इलाके में पहुंचे। यहां पर जहरीली शराब कांड के आराेपित के मकान काे ढहाने की कार्रवाई की जा रही है। इस दाैरान किसी भी प्रकार के विवाद से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। दरअसल भिंड जिले के स्वतंत्र नगर इलाके में धर्मवीर बघेल के मकान में जहरीली शराब बनाई गई थी। 

यहां से लाेग शराब लेकर इंदुर्खी गांव पहुंचे थे। गांव में पहुंचकर जहरीली शराब पीने से चार लाेगाें की माैत हाे गई थी। इस मामले की गूंज भाेपाल तक पहुंची थी। जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चाैहान ने कड़ी नाराजगी जताते हुए पुलिस प्रशासन काे जमकर फटकार लगाई थी इसके बाद पुलिसकर्मियाें के खिलाफ सस्पेंशन की कार्रवाई भी की गई थी। साथ ही आबकारी अधिकारी काे भी हटाया गया था।

अब पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर भिंड जिले के स्वतंत्र नगर में उस आवास पर कार्रवाई के लिए पहुंचे हैं, जहां पर जहरीली शराब बनाई गई थी। यहां पर आराेपित धर्मवीर बघेल के मकान काे जेसीबी की सहायता से ताेड़ा जा रहा है। साथ ही किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए यहां पर भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। कार्रवाई के दाैरान यहां पर एसडीएम, सीएसपी के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल माैजूद है। यहां पर पक्का निर्माण ढहाया जा रहा है।