हिंदू को समर्थ बनाना होगा :मिश्रा 

 हिंदू को सहायता का संगठन है हिंदू इको सिस्टम : कपिल मिश्रा 

ग्वालियर। हिंदू इको सिस्टम चंबल चैप्टर के समर्थ हिंदू समग्र हिंदुत्व विषय पर शुक्रवार को संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि हिंदू को किसी भी प्रकार की सहायता फिर वह विधिक हो अर्थ से संबंधित हो या समाजिक हो हम कर रहे हैं और करनी ही चाहिए। सहायता अंतहीन है कब तक कर पाएंगे तो इसका एकमात्र उपाय हिंदू को समर्थ बनाना होगा आप अपने पुत्र को जो सहायता करते हैं यदि वैसी सहायता अपने हिंदू भाइयों को पुत्र मानते हुए कर दें तो हम देश के संभावित विभाजन से बच सकते हैं। भगवान श्री राम के पास अयोध्या और जनक की सेनाएं थी फिर भी उन्होंने सभी समाज को साथ लेकर यही संदेश दिया कि अपने भाईयों को सहयोग करें।

 कार्यक्रम से पहले पड़ाव स्थित श्री वाल्मीक भगवान के मंदिर पर पूजा अर्चना कर मंदिर के पुजारी श्री रमेश वाल्मीकी का अंगवस्त्र पहनाकर सम्मान किया गया।  तत्पश्चात कार्यक्रम स्थल पर दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। धर्म सभा में वक्ता के रूप में एडवोकेट वीरेंद्र पाल, भानुप्रताप सिंह चौहान, सुमंत भट्टाचार्य, हरी सिंह धनगर ने भी अपने विचार व्यक्त किए। 

अतिथि परिचय कार्यक्रम संयोजक सामाजिक कमल ने कराया। संचालन बृजराज सिंह ने किया । इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह, हरेंद्र सिंह, सुशील सिंह, दीपेंद्र सिंह, मोनू राणा, सत्येंद्र शर्मा, रोहित श्रीवास्तव, मयंक पुरोहित आदि उपस्थित रहे।