दिए त्वरित निराकरण के निर्देष…

जनसुनवाई के तहत अपर आयुक्त ने सुनी आमजनों की समस्याएं

ग्वालियर। आमजनों की विभिन्न मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई के तहत नगर निगम ग्वालियर में अपर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव एवं मुकुल गुप्ता ने आमजनों की समस्याएं सुनी तथा उनके निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 

सिटीसेंटर स्थित निगम मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के दौरान वार्ड-20 आदर्श कॉलोनी के निवासियों ने अतिक्रमण हटाये जाने के संबंध में, नदी पार टाल लालाराम कुशवाह ने आम रास्ते से अवैध अतिक्रमण हटाये जाने, दाल बाजार प्रमोद गर्ग ने अवैध अतिक्रमण हटाये जाने, सुभाष ओहदिया ने राजीव आवास योजना के तहत पट्टा प्राप्त करने, वार्ड-52 चौहान प्याऊ ठाठीपुर बांके बिहारी जोशी ने रोड का निर्माण कराये जाने के संबंध में, लोचन नगर शिवसिंह भदौरिया ने रोड बनाये जाने, तुलसी विहार स्वास्तिक अपार्टमेंट के निवासियों ने चौक सीवर लाइन को खुलवाये जाने के संबंध में अपने आवेदन अपर आयुक्त को दिये। 

इसके साथ ही पेयजल, सडक, सीवर एवं अतिक्रमण एवं भवन निर्माण अनुमति से संबंधित तीन दर्जन से अधिक आवेेदन प्राप्त हुए जिनके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए। जनसुनवाई के दौरान अनेक विभागाधिकारी उपस्थित रहे।