धार्मिक स्थलों को government के संरक्षण से मुक्त कराने की जरूरत : साध्वी प्रज्ञा

विधर्मियों पर खर्च हो रहा मंदिरों का धन…

धार्मिक स्थलों को सरकार के संरक्षण से मुक्त कराने की जरूरत : साध्वी प्रज्ञा

भोपाल। राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का एक बार फिर से बड़ा बयान सामने आया है। इस बार उन्होेंने हिंदू मंदिरों की संपत्ति को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि हिंदू मंदिर सरकार के कब्जे में रहते हैं।  जिससे मंदिरों का धन विधर्मियों को चला जाता है। प्रज्ञा सिंह ने आगे कहा कि हिंदूओं के मंदिर सरकार के संरक्षण से मुक्त किए जाएं। उन्होंने तर्क दिया कि इससे हिंदू अपने धर्मस्थलों का संरक्षण भी कर लेगा, और विकास भी कर सकेगा। 

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ने हिंदू धर्म के मंदिरों को सरकार के संरक्षण से मुक्त कराने की ठान ली है। साध्वी प्रज्ञा सिंह इसके लिए आंदोलन चलाने वाली हैं। इसके लिए वह भारत भक्ति अखाड़ा का साथ देंगी, उनके माध्यम से ही यह आंदोलन शुरू होगा। सांसद प्रज्ञा सिंह ने सरकार की नीतियों की खिलाफत करते हुए कहा कि हिंदू मंदिर सरकार के संरक्षण में रहते हैं, जिससे उनको मिलने वाला धन विधर्मियों को चला जाता है। 

साध्वी प्रज्ञा का मानना है कि हिंदू मंदिरों में श्रद्धालू जो चढ़ावा देते हैं, वह राशि सरकार अल्पसंख्यकों पर खर्च करती है। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भारत भक्ति अखाड़े का शुभारंभ किया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अखाड़ा सनातन धर्म के प्रचार और आपदाओं के समय काम करेगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सभी मंदिर, मठ सरकार के नियंत्रण से मुक्त होने चाहिए। मंदिर में आने वाला धन हिंदू धर्म के प्रचार और गरीबों के उत्थान में लगाया जाना चाहिए।

Comments