नगर निगम द्वारा संचालित…

एकलव्य स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में वर्ष भर हो प्रतिभावान खिलाडियों का प्रशिक्षण : निगमायुक्त

ग्वालियर। नगर निगम के एकलव्य स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में प्रतिभावान खिलाडियों के प्रशिक्षण की समुचित व्यवस्था हो तथा खिलाडियों को अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करें। जिससे खिलाडी अपने शहर का नाम देश-विदेश में रोशन कर सकें और हमारे यहां से भी राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतिभाएं निकल सकें। उक्ताशय के निर्देश निगमायुक्त किशोर कन्याल ने आज गुरुवार को सिटी सेंटर स्थित नगर निगम द्वारा संचालित एकलव्य स्पोटर्स कॉम्पलेक्स एवं स्वीमिंग पूल के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों व प्रशिक्षकों को दिए। 

निगमायुक्त ने सिटी सेंटर स्थित नगर निगम द्वारा संचालित एकलव्य स्पोटर्स कॉम्पलेक्स एवं स्वीमिंग पूल का निरीक्षण कर विभिन्न खेलों के प्रशिक्षकों से चर्चा की तथा उन्हें कहा कि शहर की प्रतिभाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करें और वर्ष भर उनका समुचित प्रशिक्षण हो। 

जिससे देश विदेश की विभिन्न प्रतियोगिताओं में वह सहभागिता कर सकें। निगमायुक्त ने कहा कि सिटी सेंटर स्थित नगर निगम द्वारा संचालित एकलव्य स्पोटर्स कॉम्पलेक्स एवं स्वीमिंग पूल में साफ सफाई, रंगाई पुताई एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं तत्काल पूर्ण करें तथा एकलव्य स्पोटर्स कॉम्पलेक्स एवं स्वीमिंग पूल के बीच की रोड को तत्काल नया बनाएं यह रोड काफी जर्जर अवस्था में हैं। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त सत्यपाल सिंह चौहान सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।