गूगल पर तलाश रही थी मारने के तरीके…

अपनी ही बच्ची की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार

उज्जैन। तीन माह की मासूम की पानी की टंकी में डूबोकर हत्या करने के आरोप में 11 दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने उसकी मां को ही गिरफ्तार कर लिया बेटी को जन्म देने के एक सप्ताह बाद से ही मां गूगल पर उसकी हत्या करने के तरीके ढूंढ रही थी जिस समय घर की तीसरी मंजिल पर बनी पानी की टंकी में बेटी को डुबोया था उससे 10 मिनट पूर्व भी उसने इससे संबंधित वीडियो यूट्यूब पर सर्च किया था पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है कि उसने बेटी की हत्या क्यों की। 

टीआई रवींद्र यादव ने बताया कि 12 अक्टूबर को थाने के सामने स्थित कारोबारी सुभाष भटेवरा के मकान से उसकी तीन माह की पोती विरती के गायब होने की सूचना मिली थी। शव घर की तीसरी मंजिल पर बनी पानी की टंकी में मिला था घटना के दौरान बालिका की मां स्वाति और दादी अनिता घर में ही थी बालिका के पिता व दादा कृषि उपज मंडी स्थित दुकान पर थे पुलिस ने जांच के दौरान 15 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की थी मगर कुछ जानकारी हाथ नहीं लगी। 

पुलिस के अनुसार अर्पित और स्वाति की शादी 21 फरवरी 2019 को हुई थी शादी के बाद से ही पत्नी को ऊपरी हवा होने का दावा स्वजन कर रहे हैं 6 जुलाई को स्वाति ने विरती को जन्म दिया था बेटी के जन्म के एक सप्ताह बाद से ही स्वाति अपने मोबाइल पर गूगल पर बेटी को मारने के उपाए तलाश रही थी पुलिस ने मोबाइल जब्त कर साक्ष्य जुटाए थे जांच में सामने आया था की हत्या के 10 मिनट पूर्व भी स्वाति ने मोबाइल पर पानी में डूबोकर हत्या करने का वीडियो देखा था।