जो भी सरकार जनता से धोखा करेगी उसे धूल चटाना सिंधिया परिवार का दायित्व है : सिंधिया

सिंधिया परिवार का मुखिया झंडा और डंडा लेकर सड़क पर जरूर उतरेगा…

जो भी सरकार जनता से धोखा करेगी उसे धूल चटाना सिंधिया परिवार का दायित्व है : सिंधिया

भोपाल। उपचुनाव में प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने जोबट में आयोजित हुई जनसभा में कमलनाथ पर निशाना साधा और कांग्रेस छोड़ने की वजह भी बताई। सिंधिया ने कहा कि जनता से धोखा करने वालों को सड़क का रास्ता दिखाना सिंधिया परिवार का इतिहास रहा है। अपने संबोधन के दौरान सिंधिया पूरे जोश में दिखाई दिए। 

जोबट में भाजपा प्रत्याशी सुलोचना रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जब मैंने वादाखिलाफी की बात कही तो कमलनाथ जी मुझसे कहने लगे कि सड़क पर आ जाओ। तो मैं भी झंडा और डंडा दोनों लेकर सड़क पर आ गया और कांग्रेसियों को भी उठाकर सड़क पर ले आया। 

सिंधिया ने जोश में आते हुए कहा कि जो भी सरकार जनता से धोखा करेगी उसे धूल चटाना सिंधिया परिवार का दायित्व बनता है। मेरी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने डीपी मिश्रा की सरकार गिराई थी। जो भी सरकार जनकल्याण छोड़कर भ्रष्टाचार का रास्ता पकड़ेगी उसके खिलाफ सिंधिया परिवार का मुखिया झंडा और डंडा लेकर सड़क पर जरूर उतरेगा।

 अपने संबोधन में सिंधिया ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार, प्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार और जोबट विधानसभा में सुलोचना रावत को चुनकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं, जिससे जोबट में विकास हो सके। बता दें कि साल 2020 में कमलनाथ की 15 माह की सरकार को गिराने में सिंधिया की मुख्य भूमिका थी। दरअसल सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने तब कमलनाथ सरकार से इस्तीफा दे दिया था, जिसके चलते कांग्रेस सरकार अल्पमत में आई और भाजपा को सरकार बनाने का मौका मिला।

Comments