परिक्रमा मार्ग के किनारे ड्रोन मिलने से अयोध्या में हाई Alert !

संदिग्ध ड्रोन का मामला सामने आने पर पुलिस की पड़ताल शुरू…

परिक्रमा मार्ग के किनारे ड्रोन मिलने से अयोध्या में हाई अलर्ट

अयोध्या। राजधानी दिल्ली के आतंकी मॉड्यूल का खुलासा होने के बाद अब उत्तर प्रदेश में अयोध्या के परिक्रमा मार्क के किनारे ड्रोन मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद अयोध्या में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. साथ ही सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. इस संदिग्ध ड्रोन को लेकर कैंट थाने में केस भी दर्ज किया गया है. संदिग्ध ड्रोन का मामला सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. 

अयोध्या में फिलहाल जगह जगह चेकिंग चल रही है और हर आने जाने वाहन को रोककर उसकी तलाशी भी ली जा रही है. कल अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार 6 आतंकियों के दाऊद कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि प्रयागराज से गिरफ्तार आतंकी के पास से मिली 2 IED को आज डिस्पोज ऑफ किया जा सकता है. पुलिस ने आईडी के अलावा 2 ग्रनेड, 2 पिस्तौल और करीब 50 कारतूस बरामद किए थे. 

वहीं, यूपी एटीएस ने राज्य से कुल 6 आतंकियों को पकड़ने का दावा किया है.  मंगलवार को छह में से तीन आतंकियों को यूपी से गिरफ्तार किया गया था. यूपी एटीएस ने बुधवार को तीन और गिरफ्त में लिया था. गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी अबू बक्र  यूपी के बहराइच का रहनेवाला है. अबू बक्र के परिजनों के मुताबिक वो कुछ दिन पहले ही जमात में शिरकत करने के लिए दिल्ली आया था.

Comments