मृतकों के परिजनों से मिल संवेदनाएं प्रकट करेंगे श्री राजपूत…

परिवहन मंत्री मृतकों के परिजनों को देंगे 4 लाख की सांत्वना राशि

भोपाल। प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर-चम्बल अंचल में रहेंगे। 21 सितंबर को मंत्री श्री राजपूत 12. बजे ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना होंगे। जहां 2.30 बजे भिण्ड जिले के मेहगांव कस्बे के मौ रोड पर स्थित तालाब में गणेश विसर्जन के दौरान 4 बच्चों के डूबने से हुई असमय मौत पर मृतकों के परिजनों से मिलकर अपनी सम्वेदनाएँ प्रकट कर उन्हें सम्बल प्रदान करेंगे और उन्हें 4-4 लाख के चैक प्रदान करेंगे। 

भिंड जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद राजपूत ने उक्त दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा इस प्रकार की ह्रदय विदारक घटनाएं अंतर्मन को तोड़ देती हैं, मेरा ये प्रयास रहेगा कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। प्रभारी मंत्री राजपूत ने कहा कि प्रदेश सरकार सूबे के हर व्यक्ति के दुःख को अपना समझती है इसीलिए मुख्यमंत्री राहत सहायता कोष से इस वीभत्स घटना के प्रत्येक मृतक बालक के परिजनों को तत्काल सहायता राशि प्रदान करने के लिये जिला कलेक्टर को आदेश दिया था। आज स्वयं वो उन परिजनों के घर पहुंचेंगे। 

मंत्री श्री राजपूत 21 सितंबर को ही दोपहर 2 बजे मेहगांव में सेवा एवं समर्पण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। परिवहन एवं राजस्व मंत्री दोपहर  3 बजे मेहगांव से ग्वालियर के लिए रवाना होकर शाम 4 बजे ग्वालियर आकर रात्रि विश्राम करेंगे। मंत्री श्री राजपूत 22 सितंबर को सुबह 9:30 बजे ग्वालियर से चंबल पुल जिला मुरैना के लिए प्रस्थान कर सुबह 10:30 बजे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगवानी करेंगे एवं रोड शो में शामिल होंगे। मंत्री श्री राजपूत शाम 6 बजे रोड शो के समापन उपरांत ग्वालियर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।