प्रेमी को थप्पड़ मारने से नाराज…

नाबालिग बेटी ने दोस्त के साथ मिलकर की पिता की हत्या 

ग्वालियर। रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना ग्वालियर से सामने आई है.जब पिता अपनी नाबालिग बेटी के प्यार के आड़े आया, तो बेटी ने अपने पिता की ही हत्या कर डाली. कुछ दिनों पहले पिता ने बेटी के प्रेमी को थप्पड़ मारा था. प्रेमी की बेइज्जती का बदला लेने के लिए बेटी ने अपने पिता की हत्या कर दी. इसके लिए नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के दोस्त की मदद ली. दरअसल 4-5 अगस्त की दरम्यानी रात को पीडब्ल्यूडी विभाग में पदस्थ टाइम कीपर की अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले का थाटीपुर थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की नाबालिग बेटी और उसके दोस्त को आरोपी बनाया है। थाटीपुर थाना पुलिस ने बताया कि मृतक की बेटी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी. कुछ दिन पहले पिता ने बेटी के प्रेमी को थप्पड़ मारा था. इसके बाद बदला लेने के लिए बेटी ने पहली प्रेमी से पिता की हत्या करने के लिए कहा, लेकिन प्रेमी इनकार कर दिया. इसके बाद नाबालिक लड़की ने प्रेमी के एक दोस्त को अपने जाल में फंसाकर हत्या करने के लिए प्लान तैयार किया. उसने पहले प्रेमी के दोस्त को गर्लफ्रेंड बनने और रुपए का लालच दिया। 

उसके बाद नाबालिग के दोस्त ने 4 को रात 2 बजे पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि हत्या के दिन नाबालिग के प्रेमी का दोस्त पुष्पेंद्र लोधी मृतक के घर में ही छिपा हुआ था. मृतक की बेटी ने आरोपी को अपने कमरे में छिपा रखा था. शाम के वक्त 58 वर्षीय पिता ऑफिस से घर पहुंचे. खाना खाने के बाद रात में वह अपने परिवार के साथ सो गए. एक कमरे में उनकी पत्नी, बड़ी बेटी, उनका बेटा और 17 साल की छोटी बेटी सो रही थी. रात 2 बजे लड़की हत्यारे पुष्पेंद्र लोधी को जगा कर लाई और पिता को गोली मरवा दी। हत्या होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई थी.आसपास के लोगों से पता लगा कि उसका किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह बात उसके पिता को पता चली, तो पिता ने प्रेमी के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद पुलिस को मृतक की छोटी बेटी पर संदेह हुआ, तो पुलिस ने उससे कड़ी पूछताछ की. उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली, तो कई अहम सुराग मिले. कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने पुष्पेंद्र नाम के लड़के से पुछताछ की. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। 

थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली लगने से हुई मौत का पुलिस ने पर्दाफाश किया. हत्या उसकी बेटी ने एक दोस्त के साथ मिलकर की थी. हत्या की वजह यह थी कि पिता ने बेटी के प्रेमी को थप्पड़ मार दिया था. इस बात का बदला लेने के लिए बेटी ने दोस्त के साख मिलकर पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने बेटी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया - रामविलास सिंह विमल, टीआई, थाटीपुर थाना