इंदौर में झंडा फहराने के दौरान लगे देश विरोधी नारे !

दो पक्षों की भिड़ंत के बाद भगदड़…

इंदौर में झंडा फहराने के दौरान लगे देश विरोधी नारे !

मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार को झंडा फहराने के दौरान विवाद के हालात बन गए। मामला के तेजाजी नगर इलाके की है। इसमें दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। विवाद में दुकानों और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई। सूचना के बाद एसपी, एएसपी और टीआई मौके पर पहुंचे।

दरसअसल, नायता मुंडला में कावेरी बिल्डिंग में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने के बाद भारत माता के नारे लगाने पर विवाद हुआ। यहां कुछ लोगों ने भारत विरोधी नारे लगाना शुरू कर दिए। मामले ने तूल पकड़ा, तो पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसके बाद यहां भगदड़ मच गई। उत्पातियों ने बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की। सूचना पर एक संगठन के कार्यकर्ता भी यहां पहुंचे। उन्होंने जमकर नारेबाजी की गई।

सूचना पर एसपी आशुतोष बागरी समेत अन्य थानों का बल मौके पर पहुंचा। घायलों को भी अस्पताल पहुंचाया गया। एसपी के मुताबिक, स्थिति काबू में है। एहतियात के तौर पर यहां पुलिस बल तैनात किया गया है। देश विरोधी नारे लगाने वाले और उत्पात करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा, पत्थरबाजी और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

एसपी ने बताया कि घटना के बाद दोनों पक्षों के 15-15 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कुछ लोग नामजद हैं। घटना के बाद कई हिंदूवादी संगठन थाने पर पहुंच गए थे। इसके बाद सद्दाम, सोहेल, शादाब, इमरान, रफीक, रजा भाइयों समेत 8 नामजद आरोपी हैं। 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

Comments