काली करतूत जनता की अदालत में ले जायेंगे…

हिन्दू महासभा ने फूंका मंगल नर्सिंग होम का पुतला

ग्वालियर। हिन्दू महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री लालजी शर्मा के नवजात शिशु को 14 जुलाई को मंगल नर्सिंग होम में एडमीट कराने के बाद डॉ. सुनील अग्रवाल एवं डॉ दीपक अग्रवाल ने दो दर्जन स्टाफ़ से कहकर की नवजात शिशु (लड़के )की हत्या की। डॉ दीपक अग्रवाल,डॉ रश्मि अग्रवाल के समक्ष हुआ घटनाक्रम में 24 घन्टे में मंगल नर्सिंग होम ने नवजात शिशु के परिजनों को थमाया डेथ सार्टीफिकेट के साथ मरा हुआ बच्चा। डॉ. सुनील अग्रवाल की डेथ बच्चे के परिजनों को धमकी के कारण नहीं की पुलिस में शिकायत। मंगल नर्सिंग होम के डॉक्टर ओर दो दर्जन असवेदनशील मानवता विहीन स्टाफ़ की करतूत इलाज के नाम सवा माह में नवजात शिशु परपर 8 - 10 लाख रुपये का ख़र्च, मंगल नर्सिंग होम के स्टाफ़ ने कहा कि हम नहीं देने जाते किसी को न्यौता ,पैसों के दम पर सबको ख़रीद लेते हैं। 

ये सब तब हुआ जब ग्वालियर में भाजपा की आर्शीवाद यात्रा 19  निकाली जा रही थी। उपरोक्त हत्या के विरोध में दिनांक 21 अगस्त को दोपहर ठीक एक बजे हिन्दू महासभा भवन,दौलतगज लश्कर पर सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दिवंगत नवजात शिशु को श्रद्धांजलि अर्पित कर सभी पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि डॉक्टरों के नाम पर कलंक डॉ दीपक अग्रवाल की काली करतूत जनता की अदालत में ले जायेगे। जिसमें चरणबद्ध जनआंदोलन का अंतिम रूप दिया। प्रथम चरण में नवजात शिशु का हत्यारे मंगल नर्सिंग होम का पाटनकर चौराहे पर हिन्दू महासभा ने पुतला फूंका। 

23 अगस्त को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ग्वालियर की अध्यक्षा डॉ प्रियंवदा भसीन को हिन्दू महासभा मॉग पत्र देकर डॉ दीपक अग्रवाल को आई एम ए की सदस्यता से निष्कासित करने की माँग करेगी। 27 को हैल्थ कमिश्नर को ज्ञापन देगी। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज, प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू सैन, प्रदेश महामंत्री विनोद जोशी, प्रदेश प्रवक्ता हरीदास अगवाल, संभागीय अध्यक्ष पवन गुप्ता, संभागीय महामंत्री मनोज जाटव, संभागीय संगठन मंत्री मुकेश बघेल, लोकेश शर्मा,रामनिवास गुर्जर,के पी बादल,विनीत श्रीवास्तव,आदित्य भार्गव,युवक हिन्दू महासभा के सह संयोजक आनन्द माहोर किशोर माहोर,संतोष प्रजापति,ने सभी को भाग लिया ।