जौरासी घाटी पर फिर कार हादसा…

अचानक अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार

दतिया पीताम्बरा पीठ दर्शन करने निकले परिवार की कार जौरासी घाटी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। कार किसी खिलौने की तरह कई पलटी खाते हुए दीवार से जा टकराई। हादसे में कार में सवार परिवार के सभी 5 सदस्य घायल हो गए हैं। जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा झांसी रोड हाइवे पर जौरासी के पास शनिवार सुबह हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही DIAL100 मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। 

पुलिस ने कार को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस और स्थानीय लोग समय पर नहीं पहुंचते तो किसी की जान भी जा सकती थी। हजीरा बिरला नगर स्थित न्यू कॉलोनी में रहने वाले निखिल शर्मा पुत्र मिथलेश शर्मा अपनी मां पुष्पा शर्मा, बहन प्रीती शर्मा व पड़ोसी मीना राय व पूजा राय के साथ शनिवार सुबह पीताम्बरा पीठ पर दर्शन के लिए निकले थे। गुरू पूर्णिमा का अवसर था इसलिए पूरा परिवार एक साथ ही घर से निकला था।

 निखिल अपनी कार नंबर UK04 T-7065 अभी झांसी रोड हाइवे पर जौरासी घाटी निकले ही थे कि अचानक उनकी अनियंत्रित हो गई। कार सड़क पर लहराई और सड़क किनारे एक गड्ढे में पहिया जाते ही वह कई बार पलटते हुए एक दीवार से जा टकराई। हादसे के बाद मौके पर आस-पास के गांव के लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही DIAL100 बिलौआ पॉइंट पर पदस्थ आरक्षक वीरेन्द्र मौर्य व चालक अरविन्द मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। 

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां निखित और पूजा राय को ज्यादा गंभीर चोट लगी हैं। कार एक साथ कई पलटी खाने के बाद दीवार से जा टकराई। कार में सवार सभी यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। समय रहते पुलिस की DIAL100 व स्थानीय लोगों ने लोगों को गाड़ी से बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया है। जहां उनको समय पर इलाज मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि दो की हालत गंभीर है, लेकिन समय रहते इलाज मिलने से कन्ट्रोल में हैं। जरा भी देर हो जाती तो स्थिति बहुत गंभीर हो सकती थी।