मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई…

आबकारी विभाग ने छापेमारी में जब्त की 50000 रुपये की शराब

ग्वालियर। आर्मी एरिया एमएच चौराहे के पास आबकारी विभाग ने गुरुवार को छापामार कार्रवाई की है. जहां एक मकान से हरियाणा, मध्यप्रदेश और आर्मी कैंटीन की अवैध शराब बरामद हुई है. वहीं आबकारी विभाग ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, जिससे आबकारी पुलिस पूछताछ में जुट गई है। दरअसल, आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि आर्मी एरिया एमएच चौराहे के पास एक मकान में अवैध शराब बिक रही है. तभी आबकारी विभाग ने एक टीम बनाकर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापामार कार्रवाई की।

जहां मकान से अजीत सिंह यादव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही से अवैध शराब बरामद की। आबकारी विभाग ने मध्य प्रदेश की तीन पेटी, हरियाणा दो पेटी और आर्मी कैंटीन की 13 बोतल जब्त की हैं, जिसकी कीमत 50 हजार रुपये आंकी गई है. विशेष बात यह है कि आर्मी कैंटीन की शराब बिकने के लिए आरोपी के पास कैसे पहुंची. इसे लेकर आबकारी पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

मुखबिर की सूचना के आधार पर टीम ने एक घर से लगभग 50 हजार रुपये की कीमत की शराब बरामद की है. टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी के पास से एक पेटी आर्मी कैंटीन की शराब भी मिली है - मनीष द्विवेदी, एसआई, आबकारी विभाग