दंदरौआ धाम के महंत रामदास महाराज ने कोविड नियंत्रण के लिए दी 2 लाख रूपए की सहायता राशि

उपचार में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने…

दंदरौआ के महंत ने कोविड नियंत्रण के लिए दी 2 लाख रूपए की सहायता राशि

ग्वालियर। कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं मरीजों के उपचार में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने के लिये शासकीय प्रयासों के साथ-साथ समाज भी आगे आया है। दंदरौआ धाम के महंत महामण्डलेश्वर रामदास महाराज ने भी 2 लाख रूपए की राशि जयारोग्य चिकित्सालय समूह को भेंट की है। उक्त राशि से ऑक्सीजन सिलेण्डर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं अन्य संयंत्र खरीदे जायेंगे। ऊर्जा मंत्री एवं कोविड के लिये जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की उपस्थिति में यह राशि प्रदान की गई। 

दंदरौआ धाम के महंत रामदास महाराज ने पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव के आग्रह पर 2 लाख रूपए की राशि सोमवार को जयारोग्य चिकित्सालय समूह के अस्पताल में पहुँचकर प्रदान की। इस मौके पर ग्वालियर पूर्व के विधायक डॉ. सतीश सिकरवार, संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएँ ए के दीक्षित, अधीक्षक जेएएच डॉ. आर के एस धाकड़ एवं चिकित्सकगण उपस्थित थे। 

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने दंदरौआ धाम के महंत रामदास महाराज द्वारा कोविड नियंत्रण के लिये जो सहयोग किया गया है उसके लिये आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार के साथ समाज के सभी लोगों को आगे आकर सहभागी बनना चाहिए। कोरोना संकट से मुक्ति के लिये सभी का सहयोग अपेक्षित है। ऊर्जा मंत्री ने यह भी कहा कि पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव द्वारा भी अपनी पेंशन से एक लाख रूपए की राशि का जो सहयोग प्रदान किया गया है वह भी एक सराहनीय पहल है।

Comments