अब देखते हैं स्वास्थ्य विभाग क्या कार्यवाही करता है !

संभव हाॅस्पीटल में दवाओं के नाम पर भारी लूट,350 का इंजेक्शन 3250 में

ग्वालियर। माधव डिस्पेंसंरी के समीप एन के प्लाजा में संभाव हाॅस्पीटल में इन दिनों दबाइयों के नाम पर मरीजों के अटेंडरों को जमकर लूटा जा रहा है। कुछ दिन पहले से एस आर पत्रिका न्यूज चीफ एडिटर युवा पत्रकार शाहनवाज खान के साले साहब वाहिद खान का इलाज संभव हाॅस्पीटल में डाॅ एन एस ठाकुर के द्वारा किया जा रहा है। अभी तक हाॅस्पीटल वालें एक लाख पचास हजार का बिल बना चुके हैं। 

मरीज को जो भी इंजेक्शन या दवा लगाई जा रही है वह स्वयं हाॅस्पीटल अपने ही पास से लगा रहे हैं अटेंडरों के कहने पर भी दवा दूसरे मेडिकल से लाने के लिये मना कर रहे हैं। आज जब वही एटोवायोटिक इंजेक्शन मेरोपीनेम आई.पी. हुजरात पुल स्थित वर्मा मेडिकल से लिया गया जिसका बिल 350 रूपये का बनाया गया और वही इंजेक्शन का बिल हाॅस्पीटल मेडिकल से 3250 रू. का बनाया जा रहा है। अभी तक 17 इंजेक्शन के करीब लग चुके हैं जो कि 55000 रू. के करीब कीमत के हैं। 

इसी प्रकार अन्य मेडिसिन भी दस गुना रेट पर लगाई जा रही हैं और मरीजों के अटेंडरों को लूटा जा रहा है। जिसकी जानकारी युवा पत्रकार शाहनवाज खान ने सीएमएचओ मनीष शर्मा को दी अब देखते हैं स्वास्थ्य विभाग संभव हाॅस्पीटल पर क्या कार्यवाही करता है। अगर कार्यवाही के दौरान डाॅ इलाज में कोई भी लापरवाही वरतते हैं और मरीज वाहिद खान को कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार संभव हाॅस्पीटल और स्वास्थ्य विभाग की होगी।