दिन-रात कार्य करते हुए अस्पताल के बाहर किया रात्रि विश्राम…

ऊर्जा मंत्री ने उठाया कोविड मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का बीड़ा 

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं कोविड के प्रभारी प्रधुम्न सिंह तोमर ग्वालियर अंचल के कोविड-19 के संक्रमण को रोकने तथा मरीजों को बेहतर इलाज की व्यबस्था करने के लिए आज हजीरा सिविल अस्पताल  के बाहर टेंट में रात भर जागकर कोविड  मरीजो को वेहतर इलाज और कोविड प्रभारी दायित्व का निर्वाहन किया। 

कोविड प्रभारी एवं ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के रोकथाम बचाव व उपचार के लिए मुझे माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने जो ग्वालियर की जिम्मेदारी सौंपी है। उस जिम्मेदारी को निभाने व जनता की सेवा के लिए प्रयास कर रहा हूँ|  ऑक्सीजन व आवश्यक दवाई की आपूर्ति सहित अन्य स्वास्थ्य व्यवस्थाओ की मैं सतत निगरानी कर रहा हूँ। 

इसलिए आज रात्रि मैं स्वयं हजीरा के सिविल अस्पताल पर लोगो की सहायता के लिए बैठा हूँ, ताकि कोरोना संक्रमित मरीजो को बेहतर इलाज मिले,आमजन को कोई परेशानी न हो| संघर्ष व संकट की इस घड़ी में आप सभी से पुनः मेरी विनम्र अपील है वेवजह घरों से बाहर न निकले, अपनी और अपनों की सुरक्षा के लिए मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे, बार बार हाथ धोते रहे।