महाराष्ट्र के अहमदनगर का है पूरा मामला…

मुर्गियों के अंडा न देने पर शिकायत करने थाने पहुंचा मालिक

पुणे। मुर्गियों ने अंडा देना बंद कर दिया तो पोल्ट्री फार्म मालिक इसकी शिकायत करने सीधे पुलिस के पास पहुंच गया. दरअसल ये पूरा मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर का है. फार्म के मालिक ने पुलिस के पास शिकायत की है कि एक कंपनी की ओर से मुर्गियों के लिए दाना खरीदा था. जिसे खिलाने के बाद मुर्गियों ने अंडा देना बंद कर दिया है. एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई. 

संबंधित उत्पादनकर्ता ने तीन से चार मुर्गीपालकों को मुआवाजा देने पर सहमति जताई है. जिन्हें इसी तरह की समस्या आई है. लोनी कालभोर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र मोकशी का कहना है कि ‘शिकायतकर्ता मुर्गीपालन फार्म का संचालक है. वह और उसके इलाके के कम से कम चार और फार्म मालिकों को इसी तरह का समस्या आई. 

उसने हमारे पास यह शिकायत दर्ज कराई.’  पोल्ट्री संचालक ने शिकायत में कहा कि जिले अहमदनगर स्थित एक कंपनी से मुर्गियों का खाना खरीदा था. राजेन्द्र मोकशी ने बताया कि उसने शिकायत में कहा है कि इसके सेवन के बाद फार्म की मुर्गियों ने अंडा देना बंद कर दिया. पुलिस ने इस मुद्दे को लेकर अहमदनगर के प्रखंड के पशुपालन अधिकारी से चर्चा की है.