हमलावरों में से एक युवक हुआ गिरफ्तार…

SDM के सरकारी मकान में अवैध तरीके से रहता था जज पर हमला करने वाला आरोपी

ग्वालियर। जज पर हमला करने वालों में एक युवक एसडीएम के मकान में रहता था, वह किस हैसियत से सरकारी बंगेल में रहता था इसकी जांच अलग की जा रही है जबकि हमलावरों में एक युवक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब इस पूरे हाईप्रोफाइल मैटर में सरकारी अफसर के दो-दो बंगले ऑन रिकॉर्ड होने का खुलासा हुआ है। ठाटीपुर थाना इलाके में आने वाले दर्पण कॉलोनी में दो दिन पहले रात के वक्त स्कॉर्पियों सवार युवकों ने रात को टहलने निकले जज सचिन जैन के साथ मारपीट कर दी थी। 

हमलावरों ने कट्टे और चाकू का इस्तेमाल कर के उनसे सोने की चेन भी छ़ुड़ा ली थी। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। एसपी अमित सांघी घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे यहां गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस को दतिया के रहने वाले सुधीर कमरिया का सुराग लगा। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दतिया से लेकर भोपाल तक रेड की लेकिन पुलिस को सफलता नहीं लगी। 

आखिरकार पुलिस ने हमलावरों में से एक आनंद रजक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आनंद महलगांव में रहता है। आरोपी आनंद ने बताया कि वह दर्पण कॉलोनी के सरकारी बंगले में रहने वाले अपने साथी अभिषेक से मिलकर लौट रहे थे। अभिषेक डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा के सरकारी बंगले में रहकर पढ़ता है। इसी बंगले में एसडीएम ने अपने कोटवार के परिवार को रख रहा है। इसमें उसकी बेटी दीपिका पुलिस में आरक्षक है। बंगले में रोज-रोज आने वाले लोगों से आस-पास के लोग भी परेशान है।