मेरी होली मेरा घर, होली को लेकर फैसला कल : CM शिवराज

लॉकडाउन को लेकर एक बार फिर होगी बैठक…

मेरी होली मेरा घर, होली को लेकर फैसला कल : CM शिवराज

भोपाल। कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि होली को लेकर 22 मार्च को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में फैसला किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने 8वीं तक के स्कूल 1 अप्रैल से नहीं खुलने के संकेत दिए है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से कोरोना केस बढ़ रहे है उससे नहीं लगता कि छोटे बच्चों के लिए स्कूल खोले जा सकते है। इसे लेकर भी जल्द बैठक की जाएगी, वहीं उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को लेकर भी एक बार फिर बैठक की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के अन्य शहरों की तुलना में इंदौर, भोपाल और जबलपुर में पिछले माह की तुलना में ज्यादा केस आ रहे है। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए पहले भी उपाय किए गए थे इसका जनता ने पालन भी किया था अब फिर से इसकी आवश्यकता महसूस की जा रही है। 

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दुकानों के सामने ग्राहक के खड़े होने के लिए गोले बनाए जाएंगे, उन्होंने आगे कहा कि वे खुद भी इस कार्य को देखेंगे और जरूरत पड़ी तो वे खुद भी गोले बनाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी होली मेरे घर के नारे को त्योहार पर दिनचर्या में उतारा जाएगा। इससे पहले बुरहानपुर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने माझा परिवार माझा होली का नारा दिया था। सीएम ने कहा कि त्यौहार पारिवारिक स्तर पर सावधानियों के साथ मनाए जाएं, संक्रमण को रोकना हम भी के हाथ में हैं।

Comments