झूंठे नारियल फोडने वालों को जनता ने दिखाई औकात…

निकाय चुनाव में हम गुजरात से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे : श्री शर्मा

 ग्वालियर। ग्वालियर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि झूंठ के कारण पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उनके जोडीदार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश की राजनीति में अप्रासंगिक हो गये हैं। दिग्विजय सिंह तो स्वयं कहते है कि उनके चुनाव प्रचार करने से कांग्रेस के वोट कम होते हैं। इसी तरह दिग्विजय की छाया में कमलनाथ भी कांग्रेस को गर्त में ले जाने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा है कि भाजपा एक मजबूत संगठन है और आगामी नगरीय निकाय चुनावों में पार्टी गुजरात से भी ज्यादा 86 प्रतिशत से अधिक सीटें प्राप्त कर राज्य में इतिहास बनाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि हम काम के आधार पर वोट मांगते हैं। भाजपा विकास की राजनीति में विश्वास करती है, हम झूंठे नारियल नहीं फोडते और ही यह हमारे संस्कार में है। झूंठे नारियल तो उन्होंने (कमलनाथ) ने फोडे।

शर्मा ने कहा कि झूंठे नारियल फोडने वालों को जनता ने औकात भी दिखा दी। वह सत्ता से बाहर भी हो गये। श्री शर्मा ने कहा कि नगरीय निकाय के लिये वह भाजपा का घोषणा पत्र जनता की राय लेकर जनता के विंदुओं को भी शामिल कर तैयार करके सामने लायेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि वह बूथ से लेकर मंडल स्तर तक के पदाधिकारियों से सीधी चर्चा कर भाजपा को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक कैडर बेस पार्टी है। उन्होंने बताया कि पार्टी अब अपने घोषणा पत्र के लिये तैयारी कर रही है। इसके लिये वह प्रबुद्ध जनों से लेकर जनता से राय शुमारी करने में लगी है। इस राय शुमारी के बाद ही घोषणा पत्र जारी किया जायेगा। शर्मा ने बताया कि इसके साथ ही वह एक ईमेल आईडी और वाटसएप नंबर भी जारी कर रहे हैं जिस पर लोग अपनी राय को भेज सकते हैं। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि वह एक युवाओं की ऐसी टीम भी तैयार कर रहे हैं, जिसके द्वारा वामपंथियों द्वारा सोशल साइट पर किये जाने वाले दुष्प्रचार का सोशल साइट पर ही उचित जबाब दिया जा सके।

श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन हो इसका अभियान तेजी से चलाने और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा वैक्सीनेशन के लिये लोगों को प्रेरित करने उनका सहयोग करने के लिये अभियान चलाने का भी फैसला किया है इसकी शुरूआत उन्होने आज जेएएच पहुंच कर की। भाजपा से जुड़े नए सदस्यों के प्रशिक्षण के बारे में बीडी शर्मा ने कहा कि प्रशिक्षण एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है। भाजपा ने 1070 मंडलों में प्रशिक्षण देने का तय किया है जिसमें से 1040 में प्रशिक्षण पदाधिकारियों को दिया भी जा चुका है। इस वार्ता के दौरान प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्र सिंह तोमर प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी, सांसद विवेक शेजवलकर, भिंड सांसद संध्या राय,मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी,पवन सैन आदि मौजूद रहे।